मिशन 2019: पीएम मोदी और योगी का 3C प्लान

थ्री सी में पहला सी है क्राइम कंट्रोल दूसरा करेंसी और तीसरा क्रेडिबिलिटी. इन्हीं तीन सी के सहारे यूपी में बीजेपी 2019 का चुनाव जीतने की रणनीति बना रही है.

By: एबीपी न्यूज | Updated: 21 Feb 2018 06:12 PM
2019 Lok Sabha elections: Pm Narendra Modi-Yogi Adityanath plan to win election

नई दिल्ली: आज यूपी की योगी सरकार ने देश भर के निवेशकों का बड़ा सम्मेलन किया. इस सम्मेलन में देश भर के उद्योगपति पहुंचे थे. सबने करोड़ों रुपये निवेश करने का भरोसा दिया. इसी भरोसे का 2019 के चुनाव से सीधा रिश्ता है. पिछले साल तक यूपी में गुंडाराज बड़ा चुनावी मुद्दा हुआ करता था लेकिन योगी राज में एनकाउंटर की झड़ी लग गई और अपराधी हाथ जोड़कर जान की भीख मांगते घूम रहे हैं. अगले चुनाव में बीजेपी इसे भुनाएगी और यही पीएम मोदी और योगी का थ्री सी प्लान है.


2019 लोकसभा चुनाव जीतने का 3C प्लान
थ्री सी में पहला सी है क्राइम कंट्रोल दूसरा करेंसी और तीसरा क्रेडिबिलिटी. इन्हीं तीन सी के सहारे यूपी में बीजेपी 2019 का चुनाव जीतने की रणनीति बना रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'जब परिवर्तन होता है तो परिवर्तन दिखने लगता है. यूपी में अब परिवर्तन दिखने लगा है. इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम को बधाई. पहले ये सब कुछ भय और असुरक्षा के माहौल की वजह से नहीं हो सका. प्रदेश को हताशा और निराशा के माहौल से निकाल कर उम्मीद की किरण जगाने का काम योगी सरकार ने किया है.' UP इन्वेस्टर्स समिट: पीएम मोदी ने दिया 5P मंत्र


पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यूपी इन्वेस्टर्स समिट के मंच से अपना एजेंडा साफ कर दिया है. पिछले साल विधानसभा चुनाव में यूपी में गुंडाराज बड़ा मुद्दा था. अब योगी सरकार ने एनकाउंटर करके कानून व्यवस्था को दुरुस्त करना शुरू कर दिया है. यानि जब 2019 के चुनाव में बीजेपी उतरेगी तो इस छवि को भुनाने की कोशिश करेगी. अब गुंडागर्दी पर लगाम लगने का नतीजा ये हुआ है कि प्रदेश में निवेश का माहौल बन रहा है यानी करेंसी की कमी नहीं रहने वाली है.


कुल मिलाकर पीएम मोदी और सीएम योगी की क्रेडिबिलिटी यानी विश्वसनीयता, एनकाउंटर के जरिये क्राइम कंट्रोल और निवेश के जरिये लोगों की जेब में पैसा भरकर बीजेपी 2019 का चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है. UP इन्वेस्टर्स समिट: अंबानी, अडानी, महिंद्रा, बिड़ला ने खोली तिजोरी, 4 लाख 28 हजार करोड़ के 1045 करार पर दस्तखत