कर्नाटक में मोदी ने फूंका चुनावी बिगुल, पूछा- मिशन वाली सरकार चाहिए या कमीशन वाली

पीएम मोदी ने भगवान बाहुबली को नमन करने के बाद जैन मठ के बनाए एक अस्पताल का उद्घाटन किया. इसके साथ ही मैसुरू और उदयपुर के बीच शुरू होने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई.

By: एबीपी न्यूज़ | Updated: 19 Feb 2018 09:25 PM
Mysuru: Do you need government of commission or government of mission asks PM Modi

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी गलियों में गहमागहमी शुरू हो चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी 2019 से पहले बीजेपी के लिए दक्षिण का दरवाजा भी खोलना चाहते हैं. इस कड़ी में आज वे कर्नाटक के मैसूरू में थे. जहां उन्होंने मिशन और कमीशन की बात कहकर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की. उन्होंने पूछा, ''कर्नाटक में कैसी सरकार चाहिए, मिशन वाली या कमीशन लेने वाली?''


 



जैन धर्म के भगवान बाहुबली के महामस्तकाभिषेक का पावण उत्सव कर्नाटक के बेंगलूरु से करीब 150 किलोमीटर दूर श्रवणबेलगोला में चल रहा है. 12 साल में एक बार ऐसा महामस्तकाभिषेक होता है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस महोत्सव में पहुंचे. महोत्सव में पीएम मोदी ने भगवान बाहुबली को नमन किया और जैन संतों से आशीर्वाद भी लिया.

पीएम मोदी ने भगवान बाहुबली को नमन करने के बाद जैन मठ के बनाए एक अस्पताल का उद्घाटन किया. इसके साथ ही मैसुरू और उदयपुर के बीच शुरू होने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. पीएम मोदी जब ट्रेन को हरी झंडी दिखा रहे थे तब उनके साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी मौजूद थे. दोनों साथ-साथ खड़े थे लेकिन एक दूसरे से बात नहीं की. इसके बाद पीएम मोदी ने मैसुरू में एक रैली की और सिद्धारमैया की सरकार को जमकर कोसा.

 




कर्नाटक में मई-जून महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं. पीएम मोदी की कोशिश दक्षिण में सत्ता के दरवाजे को फिर से बीजेपी के लिए खोलने की है.